विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रहस्य उजागर







+

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रहस्य उजागर क्या पैसे नहीं खरीद सकते अपने इनबॉक्स को सुलझाने की कोशिश करते हैं, मैं शायद नए साल की पूर्व संध्या से पहले एक दोस्त के द्वारा भेजे गए एक अपठित ईमेल खोला। ऐसा लगता है कि आप 20 से अधिक संपर्कों के लिए भेज नहीं किया जा सकता है, तो बुरे भाग्य आप पर गिर जाएगी कि खतरा है, जहां ईमेल के उन श्रृंखला प्रकार से एक था। मैं इसे नष्ट करने के लिए बस के बारे में था (वैसे भी यह इनबॉक्स सिर्फ अंतरिक्ष की बर्बादी थी) लेकिन गुमनामी के लिए भेजने से पहले पहली बार इसे पढ़ने का फैसला किया। ईमेल निश्चित रूप से मेरे व्यक्तित्व में कुछ छेद मुक्का मारा कि एक छोटी चीनी कहावत शामिल हैं। Ive पहले कहीं पढ़ा है और इसे आप शायद भी किया था, लेकिन अभी हम एक ही कहावत के बारे में बात कर रहे हैं सुनिश्चित करने के लिए इसे खत्म हो जाना देता है। पैसों के साथ: हम एक घर में एक घर खरीदने के लिए, लेकिन नहीं कर सकते हैं। हम एक घड़ी, लेकिन समय नहीं खरीद सकते हैं। हम एक बिस्तर खरीद सकते हैं, लेकिन नींद नहीं कर सकते हैं। हम एक किताब नहीं, बल्कि ज्ञान खरीद सकते हैं। हम अच्छे स्वास्थ्य के एक डॉक्टर को खरीदने के लिए, लेकिन नहीं कर सकते हैं। हम एक स्थिति खरीदते हैं, लेकिन सम्मान नहीं कर सकते हैं। हम जीवन रक्त खरीदते हैं, लेकिन नहीं कर सकते हैं। हम सेक्स खरीदते हैं, लेकिन प्यार नहीं कर सकते। यह एक दोषी सही लग रहा है? यहाँ हम सिर्फ इतना है कि हम एक upscale पड़ोस में, एक अच्छा या नहीं तो में एक बड़ा घर खरीद सकते हैं और अधिक कमाने के लिए इतनी मेहनत की कोशिश कर रहा है, इस दुनिया में रह रहे हैं। ऐसा करने में, हम अब और नहीं (बच्चों का है जो उन लोगों के लिए) सबसे विशेष रूप से बच्चों के साथ अपने प्रियजनों के साथ बिताने के लिए समय नहीं है। अपने काम को रात में उत्सुक रखने के लिए हमें क्योंकि खिचड़ी भाषा पर्याप्त नींद आती है। क्योंकि थकाऊ काम का बोझ और कुछ सबसे ज्यादा मामले परिदृश्यों में समझौता स्वास्थ्य, अभी तो हम हम क्या चाहते प्राप्त कर सकते हैं दूसरों का सम्मान के बारे में भूल जाते हैं। हमें यह प्रदान करता है सभी सामग्री खुशी के लिए विदेशी मुद्रा में क्या कर सकते हैं क्या पैसे इसकी एक शर्म की बात है, लेकिन thats। लेकिन अभी तक हम अभी भी अधिक नकदी है के लिए तरस रही। इसकी सभ्यता की शुरुआत के बाद तूफान से दुनिया ले जा रहा है कि एक वैश्विक घटना की तरह। पुरुषों जानवरों की तरह इस पर लड़ाई लड़ी है। मैं लोगों को उस तरह से पैदा होते हैं लगता है। हम लालच हमारे डीएनए में एम्बेडेड है लगता है। कहावत एक निकोलस केज फिल्म, परिवार के आदमी की याद दिलाता है। कहानी में, केज जैक कैम्पबेल, वॉल स्ट्रीट में एक समृद्ध और शक्तिशाली व्यापारी निभाता है। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से था उसके खेल है लेकिन एक क्रिसमस की पूर्व संध्या के शीर्ष पर, जैक क्योंकि वह धन के लिए अपने लालची भूख से खो दिया था क्या एहसास हुआ। उन्होंने कहा कि केट, अपने जीवन के प्यार के साथ बनने का मौका खो दिया है। उन्होंने कहा कि बच्चों को जोश और एनी के लिए एक अच्छा पिता बनने का अवसर खो दिया है। उन्होंने कहा कि इसका एक सरल जीवन जीना पसंद क्या है पता करने का मौका खो दिया है। पैसे की वजह से, मैं कीमती समय खो दिया है। मैं अपने पिता के साथ खर्च किया जाना चाहिए कि समय। और अब कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितना, मैं उसे वापस नहीं मिल सकता है। ना ही मैं उससे दूर समय बर्बाद किया है कि। और मैं यह भी नहीं सत्ता की भूख जैक के रूप में किया गया था। मैं बस अपने खुद के जीवन जीने की कोशिश कर रहा था। जाहिर है, कहावत पैसा ही सब कुछ नहीं है कि निकलता है। कुछ हद तक, यह एक खुश कर सकते हैं, लेकिन खुशी है कि केवल अस्थायी है। एक घर, समय, नींद, विशाल ज्ञान, अच्छे स्वास्थ्य, दूसरों के, प्यार और अपने जीवन के प्रति सम्मान: सबसे ज्यादा पैसा कभी नहीं खरीद सकते हैं कि बातें कर रहे हैं क्या मायने रखता है।