धागा ऊपर ट्रेडिंग के बारे में मजाक







+

धागा: शीर्ष ट्रेडिंग के बारे में मजाक तिथि जुलाई 2011 पोस्ट 37 जुडें व्यापार के बारे में टॉप चुटकुले तिथि जुलाई 2011 पोस्ट 37 जुडें यह धागा एक पुराना सा है, लेकिन यह (मुझे लगता है) फिर से फिर से खोलने के लिए अच्छा है। यहाँ मैं पाया है कुछ मजाक कर रहे हैं। दो दोस्तों के बीच बातचीत: - मैं तुम्हें वॉल स्ट्रीट में कुछ पैसे ड्रॉप कि सुना है। आप एक बैल या एक भालू थे? - न तो, सिर्फ एक सादे सरल गधा। __________________________________________________ ________________ & Quot; मैं उठो और अमेरिका में सबसे अमीर लोगों की फोर्ब्स की सूची के माध्यम से देखने के लिए हर सुबह। मैं वहाँ नहीं हूँ, मैं काम करने के लिए जाना है। & Quot; - रॉबर्ट Orben __________________________________________________ ______________________________________ काम पर एक आदमी को एक प्रतियोगिता के लिए गया था और चीन के लिए एक यात्रा जीता। उन्होंने कहा कि अब वहाँ से बाहर है। एक यात्रा वापस जीतने के लिए कोशिश कर रहा! __________________________________________________ ______________________________________ केवल विश्वसनीय तरीका है अपने दलाल आप एक आरोप है, यही वजह है FX बाजार, पर पैसा बनाने के लिए। __________________________________________________ ______________________________________ बाजार अजीब है। एक आदमी को बेचता है हर बार, एक दूसरे से खरीदता है, और वे दोनों वे समझदार हैं लगता है।