विदेशी मुद्रा विद्रोह व्यापार प्रणाली







+

एंथोनी, एडिलेड मैं मेरे लिए यह प्रणाली काम करने की कोशिश कर मेरे खाते के 20% खो दिया है, इसलिए है कि मेरे लिए यह बात है। मैं अभी तक एक और बुरी निवेश के लिए इसे नीचे डाल देता हूँ। मैं इसे एक बुरा प्रणाली नहीं लगता है, मैं सिर्फ विदेशी मुद्रा अनुभव यह मुझे (के लिए काम करने के लिए काफी अच्छा नहीं है अपने 9 महीने लगता है कि आप मन मैं 13 साल CFDs, वारंट और शेयर ट्रेडिंग अनुभव है, तो मैं विचार नहीं करते अपने आप को एक नौसिखिया)। मैं, *** मैं कम से कम 50% इस प्रणाली के तहत कर रहे हैं और अच्छा ट्रेडों के रूप में जल्द ही Autotrader एक सेट-अप का संकेत दिया है क्योंकि के रूप में मंच मेरे आदेश को खारिज कर दिया है, क्योंकि अक्सर, मुझे संकेत जो मुझे लगता है की ट्रेडों, एस लेने के लिए लग रहे हो वर्तमान मूल्य का सुझाव दिया प्रवेश स्तर के करीब है या पहले से ही इसके माध्यम से ले जाया गया है। मैंने सुझाव दिया प्रविष्टि की अनदेखी और बाजार के आदेश के साथ जा रहे हैं या 2 पिप्स दूर विद्रोह सिफारिश से आदेश की स्थापना की कोशिश की है। यह मेरा आदेश मारा और एक हार व्यापार हो जाता है लेकिन उसके बाद यह अभी भी अक्सर उलट जाती है। MT4 के वर्तमान मूल्य के लिए भी बंद होने के लिए उन्हें अस्वीकार कर दिया क्योंकि और ट्रेडों मैं अक्सर महान ट्रेंडिंग मेरी झुंझलाहट ज्यादा कदमों होने के लिए चले गए हैं, नहीं लिया है। अक्सर 4 प्रविष्टि की स्थिति लाइन होगा, आप अपने आदेश में डाल दिया और फिर शर्तों में से एक उलट जाती है। आप क्या करते हैं? आदेश रद्द या यह हो सकता है? मैं आमतौर पर इसे रद्द करने की कोशिश, लेकिन आदेश मारा और निश्चित रूप से अक्सर कीमत तो पराजयों होने से पहले अक्सर मैं मौका नहीं मिलता है। जैसे मैंने पहले कहा, ये शायद सब मेरी गलती कर रहे हैं। मैं एक और सूचक अधिक बुरा ट्रेडों बाहर फिल्टर करने की जरूरत है लगता है। एक बात के लिए, मैं स्पष्ट रूप से बाजार बग़ल में जा रहा है, जब आप इस प्रणाली व्यापार नहीं करना चाहिए। हालांकि, इस बार यह बड़ा ब्रेक बहिष्कार उठा सकते हैं के रूप में एक कठोर नियम नहीं है। लेकिन इनमें से हर एक के लिए, यह शायद कहीं नहीं जाना है और कम से कम प्रसार पर आप ढीला करना है कि आधा दर्जन ट्रेडों का संकेत है। संयोग से, मैं EURUSD, USDCHF, GBPUSD, USDJPY, 15M समय सीमा पर सभी कारोबार कर रहा था। शायद 1HR मैं मूल पर शुरू कर दिया है, लेकिन अधिक अवसरों के लिए समय सीमा को कम करने के लिए ले जाया गया है, जो बेहतर हो गया होता। ओह ठीक है, यह अब बहुत देर हो चुकी है, मैं और अधिक पैसा ढीला करने के लिए बर्दाश्त नहीं कर सकता। अंत में, हर तरह से इस प्रणाली की कोशिश की, लेकिन मैं केवल यह प्रयोग कर पैसे खो दिया है क्योंकि मैं यह सुझाव नहीं कर सकते हैं। यह आपको एक पैसा वापस गारंटी के साथ कवर कर रहे हैं, ताकि एक Clickbank उत्पाद है। मैं मैं के बजाय 6 महीने के लिए यह परीक्षण किया, कि प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। यह कहाँ पर 2009-12-30 00:00 5 सितारे यह है। आगे कोई तलाश नहीं करें। रोबोट को भूल जाओ, आप उन पर भरोसा नहीं कर सकते। मैं इस प्रणाली पकड़ता क्या बड़े रुझान पर चकित हूँ। मैं यह 50% से कहीं ज्यादा बेहतर सफलता दर है, गलत था। इसके अलावा, हारे आप प्रणाली का उपयोग करने में अच्छा मिलता है, एक बार विजेताओं को लंबे समय तक चलाना चाहिए, संक्षेप में कटौती और कर रहे हैं। आप व्यापार यह प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं। बस अर्द्ध ईए स्थापित है और आप पर हो सकता था प्रमुख प्रवृत्तियों पर कुछ दिनों के बाद वापस देखो। आप जमीन से अपने जबड़े को लेने के बाद, आप रह जाने के लिए तय करते हैं जब के लिए अपने जोखिम प्रबंधन और बाहर निकलने की रणनीति पर काम। इसे लागू करने के लिए जल्दी है, क्योंकि रणनीति समय के सबसे: 1 (टी.पी. एसएल:) मैं तो मैं एक रोजगार तुम जल्दी करने की आवश्यकता पाया है। तुम पार बाल उपकरण को आरंभ करते हैं, तो आप सिर्फ दृष्टि से मोटे तौर पर यह करते हैं, अपने कैलकुलेटर की जरूरत नहीं है। मुद्राओं के रूप में अस्थिर नहीं कर रहे हैं क्योंकि एशियाई सत्र दोस्ताना है। यह भी बोली लाइन के रूप में के रूप में अच्छी तरह से पूछना लाइन स्थापित करने के लिए मदद करता है। उपकरण, विकल्प-Charts - "शो लाइन से पूछते हैं"। मैं मैं ईए से सुझाव प्रवेश कीमत इस्तेमाल किया जब '' अमान्य एसएल या टी.पी. हो रही रखा। मैं मैं मैं के कुछ पिप्स के भीतर था इस्तेमाल कर रहा था सुझाव प्रवेश स्तर देख सकता है कि वहाँ पर लाइन पूछना मिला जब तक यह नहीं था लाइन पूछना है और यह बार बार खारिज कर दिया जा रहा था कि क्यों। इस आदमी की प्रणाली महान है और मैं क्यों नहीं एक वैध कारण के साथ आने के लिए संतुष्ट नहीं किसी को भी चुनौती। यह अंत में दूसरों को अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए एक वास्तविक इच्छा के साथ वहाँ से बाहर एक वास्तविक विदेशी मुद्रा प्रणाली विक्रेता है के लिए ताजा हवा के झोंके की है। अच्छे काम के विदेशी मुद्रा विद्रोह तक रखें। पी एस। इस प्रणाली का एक अन्य लाभ यह है कि आप ईएएस के साथ कर के रूप में सभी समय पर अपने कंप्यूटर छोड़ने के लिए नहीं है। बस खुले MT4 आप अपने पीसी के कान शॉट के भीतर कर रहे हैं और आप अर्द्ध ईए प्रविष्टि चलाता सुन सकते हैं मात्रा को यकीन है कि जब भी। खुश व्यापार! 2009-10-27 4 सितारे मैं इस प्रणाली के सही समय के बारे में 50% हो पाया है। मैं यह लाभप्रदता सब काफी अक्सर प्रवेश नियमों से ज्यादा महत्वपूर्ण प्रारंभिक बंद हो जाता है और बाहर निकलें रणनीति के लिए नीचे है लगता है। मैं सही दिशा में बड़े रुझान जा रहा है और बहुत बड़ा 'संकेत' मोमबत्ती है और फिर retracing और मेरे रोक मारने शुरू कि बोर्ड ट्रेडों पर खत्म हो रही है कि ट्रेडों लापता की एक आदत है। सिर्फ मेरी किस्मत सच! मैं पालन करने के लिए कुछ अतिरिक्त नियम बना दिया है: संकेत मोमबत्ती सत्र में पिछले मोमबत्तियों की तुलना में असामान्य रूप से बड़ी है, जहां व्यापार सेट अप पर ध्यान न दें 1.। अर्द्ध ईए आप व्यापार लेने के लिए और अधिक बार मैंने पाया है नहीं की तुलना में प्रवृत्ति भाप से बाहर चला गया बताएगा, लेकिन निश्चित रूप से यह अपने बंद नुकसान के प्रति अपने आदेश को मारता है और फिर पूरी तरह से परिवर्तन की दिशा और सिर से पहले नहीं। 2. केवल संकेत मोमबत्ती के बाद मोमबत्ती पर एक व्यापार ले। अक्सर प्रणाली (एक तीर से दर्शाया) ईएमए क्रॉसओवर के बाद एक व्यापार कई मोमबत्ती लेने के लिए कह रही हो जाएगा। फिर मैं ऊपर वर्णित के रूप में एक समान बात यह होगा पाया है - प्रवृत्ति अक्सर समाप्त हो रहा है। 1: (टी.पी. एसएल): 1: 1 मेरी सबसे बड़ी समस्या से बाहर निकलें रणनीति को रोजगार के लिए जाने क्या नहीं है 1.5, या ईएमए उल्लंघन। मैं भी लाभदायक ट्रेडों की संख्या बढ़ गई है, जिसके पीछे चल बंद हो जाता है, की कोशिश की है, लेकिन (पहले दो रणनीतियों का उपयोग) मैं निर्धारित किया है टी.पी. पर पहुंच गया है कि कुछ ही समय में, मैं से बाहर खटखटाया मिल गया है कि मतलब है व्यापार बहुत जल्दी। दुर्भाग्य से, मैं केवल कम से कम सक्रिय हो रहा है जो एशियाई सत्र, व्यापार कर सकते हैं और अक्सर मैं बाजार के कहीं नहीं जा रहा क्योंकि 15 चार्ट 'बंद घंटे के लिए खुला ट्रेडों है इसका मतलब है। मैं पर्थ से जॉन प्रणाली का उपयोग करता है कि कैसे सुनने के लिए उत्सुक होगी (जो समय सीमा से बाहर निकलें रणनीति, प्रारंभिक रोकने की रणनीति आदि) या उस बात के लिए किसी और को। भाग्यशाली जॉन। पर्थ मेरे पीछे 2 और एक आधे घंटे का होता है, तो वह सोने से पहले, एशियाई लंदन और न्यूयॉर्क सत्र व्यापार करने के लिए हो जाता है! यह इस प्रणाली या किसी अन्य के साथ तुम्हें मार देंगे कि आत्मीयता है। आप अपने आप को कह पाते हैं, 'मैं इसे इस तरह से करना चाहिए या मैं इसे इस तरह से करना चाहिए' आप प्रणाली स्पष्ट और हर संभव परिदृश्य के लिए परिभाषित नहीं है कर रहे हैं तो आप शायद व्यापार बंद कर देना चाहिए। मैं आप 100% यांत्रिक होने की जरूरत है और अपने व्यापार में आत्मीयता के लिए कोई जगह नहीं है सफल होने के लिए लगता है। विदेशी मुद्रा विद्रोह व्यापार प्रणाली, एएमटी कर और स्टॉक विकल्प। मैं विदेशी मुद्रा विद्रोह प्रणाली पर आधारित एक ईए बनाया है। आप यह भी कई असफल ट्रेडों में आता है कि वहाँ होगा 31 मई 2010 1to मई के महीने पर यह backtesting कोशिश करें। विदेशी मुद्रा विद्रोह प्रणाली विदेशी मुद्रा प्रणाली पर व्यापार कई व्यापारियों नाम के एक सज्जन, रस हॉर्न द्वारा विकसित किया गया था के लिए काम किया है। घाना शेयर बाजार पर विदेशी मुद्रा विद्रोह ट्रेडिंग पाठ्यक्रम ऑस्ट्रेलियाई बाइनरी योजना त्रिकोणीय बाइनरी सबसे अच्छा शेयर ट्रेडिंग पुस्तक 2015trading परिणाम विदेशी मुद्रा विद्रोह व्यापार प्रणाली: विदेशी मुद्रा विद्रोह - यह नहीं स्वतः ही आप के लिए ट्रेडों कि रोबोट, लेकिन मार्क McRae और Russ हॉर्न द्वारा systemcreated एक मैनुअल व्यापार होता है। इस विधि के द्वारा समर्थित है। विदेशी मुद्रा विद्रोह सिस्टम मुफ्त डाउनलोड। विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों, forextrading प्रणाली, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण, नि: शुल्क विदेशी मुद्रा चार्ट। अक्टूबर 29, 2009 को अच्छा आप ट्रेडिंग सिस्टम समझा वीडियो ट्यूटोरियल की एक बहुत कुछ मिलता है। खराब। विदेशी मुद्रा विद्रोह एक पूरी तरह से स्वचालित प्रणाली नहीं है। यह आता है। एएमटी कर और स्टॉक विकल्प: हमारा विदेशी मुद्रा विद्रोह बोनस पैकेज विशेष रूप से आप विदेशी मुद्रा विद्रोह के साथ पूर्ण सबसे moneypossible बनाने में मदद करने के लिए बनाया गया है। हम आपको एक ही है यह सुनिश्चित करना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा विद्रोह। विदेशी मुद्रा विद्रोह नामक एक मैनुअल व्यापार प्रणाली की समीक्षा करने के thatin आदेश से दूर समय का एक छोटा सा लेने के लिए जा रहा हूँ।