बोनांजा ऑनलाइन







+

बोनांजा पोर्टफोलियो लिमिटेड ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफार्म, डीमैट, दलाली, शुल्क और समीक्षा बोनांजा पोर्टफोलियो लिमिटेड ऑनलाइन बोनांजा ऑनलाइन पोर्टफोलियो लिमिटेड एनएसई के सक्षम 1994 बोनांजा ऑनलाइन पोर्टफोलियो लिमिटेड में शामिल किया है, जो पुराने भारतीय शेयर ब्रोकर के एक एक है, बीएसई एमसीएक्स, वहाँ ग्राहकों को व्यापार के लिए सीडीएसएल, एनएसडीएल, आईसीईएक्स उपयोग एक्सचेंजों को एमसीएक्स-एसएक्स। बोनांजा ऑनलाइन पोर्टफोलियो लिमिटेड भी एक एनएसडीएल / सीडीएसएल के साथ एक डिपॉजिटरी भागीदार के रूप में दर्ज की गई। बोनांजा ऑनलाइन पोर्टफोलियो लिमिटेड अपने ग्राहकों के लिए एक खाता है, रिलेशनशिप मैनेजर 3in, अनुसंधान टिप्स, प्रशिक्षण शिक्षा प्रदान करता है। सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक बोनांजा ऑनलाइन पोर्टफोलियो लिमिटेड भारत में विशाल शाखाओं का नेटवर्क है और मताधिकार हो रही है। ट्रेडिंग एक्सचेंजों: - एनएसई, बीएसई, एमसीएक्स-एसएक्स, एमसीएक्स, एनसीडीईएक्स डीमैट खाता: - एनएसडीएल / सीडीएसएल बोनांजा ऑनलाइन पोर्टफोलियो लिमिटेड एक पूर्ण सेवा दलाल है। बोनांजा पोर्टफोलियो लिमिटेड ऑनलाइन सेवाओं जैसे: - करेंसी डेरिवेटिव्स, म्युचुअल फंड, आईपीओ, बीमा, सावधि जमा, पीएमएस, इक्विटी डेरिवेटिव्स, संस्थागत ब्रोकिंग, डिपॉजिटरी, ई-ब्रोकिंग। बोनांजा पोर्टफोलियो लिमिटेड ऑनलाइन खाता खोलने फीस: उपभोक्ता शिकायतों और ऑनलाइन बोनांजा के बारे में समीक्षा मैं अपने व्यापार msgs प्राप्त नहीं कर रहा हूं मेरा खाता सं। Mmq84a05 धोखाधड़ी लेनदेन पुष्टि के बिना किया इस फंड हाउस में से एक के साथ एक बुरा अनुभव को दर्शाता है। मैं ऑनलाइन बोनांजा के साथ एक व्यापारिक खाता खोला है और लेन-देन से पहले पुष्टि के बिना बोनांजा ऑनलाइन व्यापारी पसंद के अनुसार किया जाता है। इस प्रकार के रूप घटना के कालानुक्रमिक आदेश है। * 50000 रु की पूंजी के साथ ट्रेडिंग खाते के लिए लागू / -। * खाता खोलने किट कमजोर उपयोगकर्ता नाम (123456 श्रृंखला) पासवर्ड के साथ साधारण लिफाफे में 16/09 मिला है। दूसरे के व्यापार के लिए व्यापार पुष्टि (पहली व्यापार पर कोई कॉल पुष्टि) के लिए बोनांजा से बुलाया किसी को, मैं स्पष्ट रूप से लेन-देन किया जाता है मेरे द्वारा दी गई कोई पुष्टि नहीं की है कहा है, जब लिफाफा खोलने लेन-देन हुआ था ब्यौरा जानने से पहले मुझे पता चला हमारी सहमति के बिना, जाहिर है मैं नया खाता रद्द तक राजधानी पैसा किसी भी बिंदु समय में छुआ नहीं होना चाहिए कि बोनांजा स्टाफ को बताया। लेकिन, फिर से लेन-देन ग्राहक देखभाल सतर्क करने के बाद हुआ था और यह है कि मेरे 80% फंड व्यापारिक घराने से साफ लगता है। मैं अभी भी हमारे खाते में कुछ जोत लगता है लेकिन विवरण / स्थिति नहीं जानता, वे अपने पैसे वसूल कर सकते हैं लेकिन यह बुरा अनुभव पर विचार मैं तो बस इस तरह के व्यापारिक घराने से लॉग आउट करना चाहते हैं। * ग्राहक शिकायत और लेफ्टिनेंट करने के लिए तुरंत शिकायत की, grievancesbonanzaonline व जीटी ;, लेकिन मेल बाउंस हो गया। ग्राहक देखभाल करने के लिए मेरी शिकायत पुन: भेजें। कहा जाता है कि मुंबई / दिल्ली कार्यालय, बड़ी मुश्किल के बाद मैं अब कोई कार्रवाई नहीं की फिर भी शिकायत है लेकिन क्षेत्रीय अधिकारी नंबर पाने के लिए और सूचित / आगे करने में सक्षम था। इस बीच आरएम (पुष्टि एसएमएस भेज) वह अपना पूरा वापसी चेक दे देंगे और अब वह जवाब नहीं है / नरक रवैया करने के लिए जाने की पुष्टि की है कहा जाता है। आश्चर्य की बात यह सप्ताह कोई ईमेल अनुबंध नोट के बाद, कोई अनुबंध नोट (पोस्ट) और मैं अपनी होल्डिंग विवरण के बारे में नहीं जानता है। अन्य कंपनी के मुकाबले मैं बोनांजा लेन-देन के बारे में informcustomer करने के लिए कोई ठोस प्रक्रिया नहीं है या लेन-देन ग्राहक के साथ वास्तविक / समझौता है की जांच करने के लिए कि लग रहा है। मैं (शरीर के किसी भी संपर्क किया है तो) कंपनी के शीर्ष प्रबंधन को सूचित करने के लिए सभी से अनुरोध करूंगा। ग्राहक मेहनत के पैसे सिर्फ ग्राहक से दलाली कमाने के लिए कम नहीं होना चाहिए। संभव पैसे जीवन एक अच्छे लेख पोस्ट कर सकते हैं के बारे में ग्राहक पुष्टि के बिना डीलर द्वारा इस तरह के व्यापार को रोकने के लिए। कई नए फंड को इस मुद्दे से निपटने के लिए किसी भी प्रक्रिया नहीं है। सेबी बुनियादी प्रक्रिया के लिए बिना नए फंड हाउस परमिट देने कैसे मैं आश्चर्य कर रहा हूँ। मैं जनता के हित में इस अंतर को आगे बात यह लो भरने के लिए सराहना करते हैं धोखाधड़ी बोनांजा के नीचे शाखा द्वारा किया # 1386,3rd मंजिल, SLN चौक 11 वें मुख्य। 37 वें & quot; & quot; पार, 4 & quot; T & quot; ब्लॉक जयनगर,